व्लादिमीर ribakov के बाद - सफल विश्व सेमिनार है , विचलन विश्वविद्यालय ult प्रदान करता है







+

व्लादिमीर Ribakov39 के बाद की सफल विश्व सेमिनार, विचलन विश्वविद्यालय अंतिम और सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा गृह अध्ययन पाठ्यक्रम प्रदान करता है "मैं हमेशा सोचा था कि विश्वविद्यालय मेरे लिए नहीं है। क्या मैं खाते में नहीं ले गए थे व्लादिमीर एक अनूठा व्यापारी और संरक्षक व्यक्तित्व है कि कैसे है। पूरी तरह से मुझे अच्छी लगती है!" रोजर टी, अमेरिका "क्या तुम सच में व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो यह एक आप के लिए पाठ्यक्रम होना चाहिए। कोई फुलाना कोई बक कार्यक्रम। मैं अतीत में कई विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की कोशिश की है, यह एक चट्टानों" हंस डब्ल्यू, जर्मनी "मैं तो बस कुछ ही हफ्ते पहले अभी भी एक नौसिखिया था और इस कार्यक्रम लेने के लिए उत्सुक था। मुझे लगता है कि मैं वास्तव में मैं कार्रवाई करने के लिए आत्मविश्वास और कौशल है अब लग रहा कबूल करना चाहिए" रोलाण्ड, नीदरलैंड "इस कार्यक्रम के लिए दाखिला मैं कभी भी अपने व्यापार में किया था सबसे अच्छा विकल्प हो निकला। इसमें कोई शक नहीं व्लादिमीर वास्तव में आप सफल होने के लिए और उच्चतम स्तर पर एक व्यापारी बनना चाहता है" कार्लोस एस, अर्जेंटीना "व्लादिमीर पैसे और मैं कभी भी विदेशी मुद्रा में सामना करना पड़ा है शिक्षण के उच्चतम स्तर के लिए उच्चतम मूल्य प्रदान करता है। मैं अत्यधिक के रूप में अच्छी तरह से न सिर्फ उन्नत लेकिन शुरुआती के लिए यह सिफारिश करेंगे" क्रिस्टीना, ब्रिटेन