सेटअप व्यापार







+

सेटअप व्यापार 10-20-50-ईएमए रणनीति दैनिक संकेतक: मूविंग एवरेज (प्रवृत्ति के लिए प्रयोग किया जाता है) औसत exponentials चल रहा है 10 (ग्रीन डैश) 18 (लाल डैश) 20 (मैजेंटा डैश) दैनिक 14 एटीआर इंट्रा डे संकेतक: Openning रेंज उच्च और निम्न 5 मिनट या उच्च और निम्न 30 मिनट या उच्च और निम्न सरल बढ़ते औसत 4 (ग्रीन) 9 (लाल) 18 (मैजेंटा) Mov औसत ExponentialI केवल 5 मिनट के चार्ट पर इस का उपयोग 60 (डार्क मैजेंटा) आयतन समय फ्रेम्स चार्ट मक्खी पर ट्रेडों बनाने beforedont रात या सुबह अपने होमवर्क करो किसी भी व्यापार करने से पहले अपनी योजना पता आप प्रवेश करना चाहते हैं, जहां पता आप इसे आप के खिलाफ जाता है, तो बाहर निकलना चाहते हैं, जहां (बंद हो जाता है) पता अपने लक्ष्यों को आप मेज से कुछ लेने के लिए पता है जब ऐसा कर रहे हैं, जहां पता व्यापार के लिए झूले, अपने समय frameie दिन भर के कारोबार में छोटा स्विंग व्यापार पता है, स्थिति व्यापार मौजूदा बाजार के रुझान क्या है / शेयर आप व्यापार करना चाहते हैं आप शेयर ट्रेंडिंग अप लंबे पर कारोबार कर रहे हैं और यदि आप बाधाओं के साथ कर रहे हैं आप एक नीचे trending शेयर पर कम कारोबार कर रहे हैं, तो आप बाधाओं के साथ कर रहे हैं स्टॉक मानदंड कीमत: 20 और अधिक से अधिक वॉल्यूम: & gt; 500,000 मूविंग एवरेज 10 ईएमए 20 ईएमए 50 ईएमए ट्रेंडिंग मूविंग एवरेज: 10EMA & gt; 20EMA & gt; 50EMA सेटअप व्यापार सरल स्टॉक स्विंग ट्रेडिंग रणनीति Ive मेरी 401K के लिए अब कुछ समय के लिए वापस शेयर बाजार में लाने के लिए तलाश कर दिया गया और इरा (हम नई ऊंचाई पड़ रहे हैं के पाठ्यक्रम सही होने के बाद) खातों। मैं कुछ सरल लिए देख रहा है। मैं साधारण बेहतर और साथ रहना आसान है। मैं यह टीओएस का उपयोग कर व्यवस्था के लिए और थोड़ा विश्लेषण के साथ स्कैन करने के लिए आसान होना चाहता था। मैं भी यह तकनीकी पैटर्न के आधार पर किया जाना चाहता था। मैं तो क्या हुआ पर फैसला क्यों किया? मैं व्यापार पुल पीठ पर फैसला किया है। मैं क्या तलाश की जाएगी: ऊपर या नीचे एक प्रवृत्ति में 1. स्टॉक्स कुल मिलाकर बाजार के साथ ऊपर या नीचे संरेखण में एक प्रवृत्ति में 2. स्टॉक्स 3. हम मैं 8 ईएमए और 21 ईएमए के बीच के क्षेत्र में वापस खींच लिया है कि शेयरों के लिए लग रही हो जाएगा कि एक बार 4. तब मैं बाजार के सभी प्रवृत्ति के ऊपर पीठ में एक मोमबत्ती पैटर्न और प्रवेश के लिए विचार करना होगा। स्कैन मैं उम्मीदवारों के लिए देखने के लिए चलेंगे 1. 8 ईएमए 21 ईएमए पार ईएमए कीमत 8 से नीचे ईएमए के साथ और 21 से ऊपर 2. स्टॉक्स 1: तो मैं कम से कम 1 से परिभाषित जोखिम इनाम के साथ अच्छा प्रविष्टियों के लिए देख रहे लोगों के शेयरों के माध्यम से जाना होगा