पॉल कारोबार fx







+

रविवार, मार्च 18, 2012 रणनीति एच 1, एच 2 / एल 1, एल 2 So. क्या है कि एच 1 चार्ट के लिए रहस्य? सब पर कोई रहस्य नहीं है। मैं Mr. Al ब्रूक्स ने (स्वतंत्र रूप से भी) सिखाया के रूप में बहुत सरल है, लेकिन प्रभावी पुलबैक रणनीति का उपयोग करें। बस एक अवधारणा: एल 1 या एल 2 या एच 1 या एच 2। यही कारण है कि प्रवेश के लिए काफी है। मैं अपने व्यक्तित्व के अनुरूप Mr. Brooks 'रणनीति को संशोधित किया है। एंट्री की स्थिति: लंदन के बाद 1. खोलता है - लेकिन मैं यह भी दिन के उजाले बचत समय परिवर्तन के बारे में परेशान कर के बिना एक ही घंटे का उपयोग 2. एंट्री लंबे एच 1 / एच 2 पट्टी के ऊपर फैल 1-2 पिप्स + किया जाता है। कि पट्टी के नीचे SL। कम प्रविष्टि एल 1 / एल 2 बार नीचे फैल 1-2 पिप्स + किया जाता है। ऊपर क्र। पिछले दिन की रेंज छोटा था, तो मैं SL कि पिछले दिन की रेंज (शॉर्ट्स के लिए ऊपर) के नीचे स्थित होना पसंद करेंगे। 3. लाभ SL स्तर के रूप में ही है, तो यह 1: 1 आर आर। कुछ महत्वपूर्ण क्षेत्र से आ रहा है, जब तक मैं आमतौर पर प्रवृत्ति के साथ, जो पिछले दिन या 2 उच्च या निम्न पास के क्षेत्रों पसंद करते हैं। यह पिछले highs / चढ़ाव के पास नहीं है, तो EMA20 क्षेत्र में भी अच्छा है। इस ईएमए ट्रेंडलाइन के रूप में कार्य करता है। इसके अलावा, वहाँ रहता ईएमए, यह अस्थायी एस / आर के रूप में उद्देश्य रेखा है। ट्रेंडलाइनें बहुत व्यक्तिपरक हैं। मैं इसके लिए एक सॉफ्टवेयर है, मैं कुछ वीडियो बनाने के लिए और स्पष्टता और आगे स्पष्टीकरण के लिए उन्हें पोस्ट करेंगे। इस रणनीति मैं केवल यूरो के लिए इस्तेमाल करते हैं। कुल में 5 जोड़े के लिए मेरे अन्य रणनीतियों दैनिक और एच 4 चार्ट पर आधारित हैं। इसके अलावा, कोई नई बात नहीं, सब इंटरनेट पर मुफ्त पाया जा सकता है। मैं बाद में अपनी स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में लिखेंगे। तब तक, मैं आप सभी अच्छे व्यापार चाहते हैं।