धागा अपने अनुभव है क्या एक घोटाले iforex है







+

IForex एक घोटाला है? आपके अनुभव क्या है? दिनांक सितम्बर 2009 डाक 1 जुडें iforex बहुत समर्थक है! तिथि अगस्त 2009 डाक 6 जुडें आप उनके सेल्समैन से एक की तरह लग रही हो। अच्छी तरह से उन लोगों के साथ मेरा अनुभव का एक नोट ले लो। iforex उनके पैसे के लोगों को धोखा दे रही है। मैं यह निश्चित रूप से एक घोटाला है, एक धोखाधड़ी का मानना ​​है कि सभी कारणों से है। आप भारी मुनाफा कमा रही हैं - जब आप अपने सौदों को बंद करने में सक्षम हो अभ्यस्त। - iforex उनकी ओर से मंच नियंत्रित कर सकते हैं - आपका पासवर्ड आप बदल नहीं सकते जो iforex द्वारा प्रदान की गई है - iforex वे मेल के माध्यम से भेजा ट्यूटोरियल में अलग-अलग पतों है उनकी वेबसाइट पर उल्लेख एक ans - iforex आपके क्रेडिट कार्ड के दोनों पक्षों की स्कैन की हुई कॉपी (सबसे खतरनाक बात है) भेजने के लिए कहेगा। कोई भी क्रेडिट कार्ड के दोनों ओर पूछता है। - iforex 2 पिप्स विज्ञापन और प्रदर्शन पर 3 पिप्स दिखा, लेकिन आप उन लोगों के साथ अपने पैसे व्यापार खाता खोलने और जमा एक बार, वे 5 रंज में फैल बदलने (इस सबसे अधिक परेशान है) - Even किसी को (वे यह कहते हैं) के रूप में ग्रीस से कहता है, जब स्थानीय मुंबई लहजे में बात कर रही है। (मुझे लगता है वे मुंबई से ही फोन और ग्रीस के रूप में यह दावा है कि शक है) इसकी हमेशा एक ही व्यक्ति (वह उसने बताया था) के रूप में ग्रीस से जो कहा जाता है - इस लड़का वह मेरे जमा से एक कमीशन मिलता है कि मुझे बताया था। वह और अधिक जमा जोड़ने के लिए मुझे राजी कर लिया तो यह है कि वह iforex लोगों को बताने के लिए मुझे बताया था (हास्यास्पद और गड़बड़) (- व्यापारी अपने केंद्र बौछार होगी अन्यथा Invester उनके मल-व्यापार प्रथाओं से उन्हें बचाने के लिए स्पष्ट रूप से क्यों किसी को ऐसा करना होगा) मुंबई में उनके स्थानीय पते देने से मना - iforex , वहाँ Iforex के लिए कोई नियामक संस्था है - अपने मंच पर कीड़े के बहुत सारे हैं (मैं खुद उन्हें कुछ सूचना दी है) अंतिम nee007 द्वारा संपादित; 18:43 पर 2009/09/23।