सर्वश्रेष्ठ स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइट - सक्रिय व्यापारियों के लिए शीर्ष सूची







+

सक्रिय व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों शीर्ष सूची सर्वश्रेष्ठ स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों की सूची ऑनलाइन शुभ दिन व्यापारियों, आज मैं तुम्हें मुक्त जानकारी प्रदान करते हैं कि सबसे अच्छा स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों की एक सूची प्रदान करने के लिए जा रहा है। जानकारी आसानी से उपलब्ध है, जहां इस दिन और उम्र में व्यापारियों के लिए सबसे बड़े मुद्दों में से एक गुणवत्ता की जानकारी पा रहा है। अतीत में, इंटरनेट से पहले, व्यापारियों के लिए जानकारी का एक मात्र स्रोत पुस्तकों और पत्रिकाओं था। अब ऑनलाइन सर्वश्रेष्ठ स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों का दावा है कि साइटों के हजारों रहे हैं। मैं तुम्हें मेरी पसंदीदा स्थलों में से कुछ की एक सूची प्रदान करने के लिए जा रहा है। आप इन साइटों में से किसी के लिए इन साइटों का उपयोग करने और नहीं एक भुगतान विज्ञापनदाता हासिल करने के लिए कुछ भी भुगतान करने के लिए है न। Ive मेरी विश्लेषण से कुछ के लिए उन्हें साल के लिए इस्तेमाल किया और एक नियमित आधार पर ऐसा करने के लिए जारी है। इंटरनेट पर सबसे अच्छा घुमाओ ट्रेडिंग वेबसाइटों का आनंद लें 1. econoday इन साइटों को आर्थिक समाचार और घटनाओं के अग्रणी प्रदाता है। वे एक सदस्यता सेवा की पेशकश करते हैं, लेकिन अधिकांश व्यापारी अपने कैलेंडर के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं। आप आर्थिक खबर बाहर आ रहा है और इसे जारी किया जाएगा जब कि क्या वास्तव में पता कर सकते हैं। शुरुआती एक निर्वात में व्यापार और महत्वपूर्ण समाचार रिपोर्टों के दौरान पदों पर है सबसे बड़ी गलती की। इस साइट से आप संगठित रहने में मदद मिलेगी और आर्थिक घोषणाओं से पहले तुरंत बाजारों में प्रवेश करने से बचना होगा। 2. ब्रीफिंग तो शेयर बाजार सामान्य अर्थव्यवस्था पर थोड़ा अधिक ध्यान केंद्रित है कि एक और महान साइट। तुम अब भी अपने आर्थिक कैलेंडर मिल सकता है, लेकिन इसके अलावा, कमाई करने के लिए समर्पित वर्गों, शेयर बाजार विश्लेषण, पूर्व उद्घाटन कॉल, और आप बाजार की मौजूदा माहौल के शीर्ष पर रहने में मदद मिलेगी कि अन्य महान सुविधाओं की एक गुच्छा रहे हैं। 3. MarketWatch यह वेबसाइट दुनिया भर के शेयर बाजार के साथ ही वायदा और जिंस बाजार पर केंद्रित है। आप दैनिक कहानियों के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों बाजार के बारे में विस्तृत जानकारी मिलती है। साइट सबसे दुनिया के वित्तीय बाजारों पर उद्धरण, चार्ट और महान काफी अच्छी टिप्पणी प्रदान करता है। आप शेयरों की तुलना में अन्य व्यापार बाजार को स्विंग तो यह एक अद्भुत स्थल है। के रूप में अच्छी तरह से होने वाली आय पर एक महान आर्थिक कैलेंडर और अपडेट भी है। बाजार देखो भी bigcharts. marketwatch / नामक एक चार्टिंग सेवा की है। चार्ट और संकेतक दोनों बेहद के रूप में अच्छी तरह से अत्यधिक विकसित कर रहे हैं। इस ब्लूमबर्ग 4. मेरी पसंदीदा वित्तीय वेबसाइटों की एक और एक है। आप इस साइट के आसपास देखने के लिए है, लेकिन मेरा सुझाव है कि बाजार के आंकड़ों अनुभाग के लिए जाना जाता है। जानकारी का खजाना मैं मुझे बिल्कुल शेयरों दिन में बाद में आय घोषणाओं के लिए जा रहे हैं, जो यह बताने के लिए हर सुबह की कमाई पृष्ठ का उपयोग, वहाँ नहीं है। मैं अत्यधिक उच्च गुणवत्ता बाजार के आंकड़ों के लिए इस साइट की सिफारिश। 5. stockfetcher मैं एक समय पहले इस साइट पर ठोकर खाई और यह सबसे अच्छा स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों की सूची बनाना होगा शुरू से ही पता था। साइट आप शेयरों स्क्रीन मदद करने के लिए मुक्त फिल्टर और संकेतक प्रदान करता है। वहाँ आप उपयोग कर सकते हैं मुक्त संकेतक के दर्जनों रहे हैं और एक छोटा सा मासिक शुल्क के लिए, आप अपने खुद के संकेतक बना सकते हैं और शेयरों के लिए एक बटन स्क्रीन हजारों के एक स्पर्श के साथ अपने मानदंडों को फिट करने के लिए। 15 साल पहले, आप व्यापार स्टेशन के माध्यम से यह दैनिक पूरे शेयर बाजार डेटाबेस डाउनलोड करने और फिर से चलाने के लिए होता है। 12 से 16 घंटे लगेंगे प्रक्रिया अब यह 5 सेकंड से भी कम समय लेता है। मैं अत्यधिक तुम सबसे अच्छा स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों की अपनी सूची में जोड़ना सलाह देते हैं। 6. barchart आप इस साइट का दौरा किया या पहले इसके बारे में सुना है, लेकिन मैं कहना है हो सकता है अपने वित्तीय बाजार के आंकड़ों के लिए सबसे पुराना और सबसे विश्वसनीय साइटों में से एक। आप दुनिया भर के शेयर, वायदा, वस्तुओं की एक किस्म के लिए उद्धरण और चार्ट्स प्राप्त कर सकते हैं। तुम भी रूप में अच्छी तरह से महत्वपूर्ण शेयरों पर दैनिक समाचार और आय में जानकारी मिल जाएगी। आप एक भुगतान चार्ट सेवा की सदस्यता नहीं है, तो आप मुफ्त के लिए अपने उद्धरण और चार्ट के सबसे अधिक प्राप्त कर सकते हैं। चार्ट आप को समायोजित करने और अपने समय सीमा और व्यापार शैली फिट करने के लिए संशोधित कर सकते हैं कि संकेतक के दर्जनों है। सर्वश्रेष्ठ स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों के लिए मेरी सूची ऑनलाइन आज thats। वहाँ कई दूसरों रहे हैं, लेकिन मैं अत्यधिक तुम इन पहले से शुरू सुझाव देते हैं। आप हम सबसे अच्छा स्विंग ट्रेडिंग वेबसाइटों पर विचार करें कि अधिक साइटों को देखने के लिए चाहते हैं, हमारे संसाधन पृष्ठ पर जाने के लिए कृपया। इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए, कृपया जाना: ई-मिनी और स्विंग ट्रेडिंग रणनीति ट्रेडिंग घुमाओ